टिकटिंग स्टार्टअप सीटगीक में एक नया सीटीओ है।
ब्रायन मर्फी ने पहले टम्बलर (जो टेकक्रंच की तरह, वेरिज़ॉन मीडिया के स्वामित्व में है) में उसी पद पर काबिज थे और द न्यूयॉर्क टाइम्स में इंजीनियरिंग के उपाध्यक्ष और कोंडे नास्ट में प्रौद्योगिकी के वरिष्ठ निदेशक के रूप में भी काम किया है।
"ब्रायन एक अविश्वसनीय नेता और टीम-बिल्डर है, जिसके पास कुछ उल्लेखनीय कंपनियों के लिए इंजीनियरिंग टीमों की देखरेख है," सीटगीक के सह-संस्थापक और सीईओ जैक ग्रिटज़िंगर ने एक बयान में कहा। "वह सीटगीक में इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं और हमारे द्वारा धारण किए गए मूल्यों को स्वीकार करते हैं - वह महान उत्पादों का निर्माण करना पसंद करते हैं, विनम्र अभी तक आक्रामक हैं कि वे अवसरों पर कैसे पहुंचते हैं, और उन अनुभवों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो लाइव इवेंट प्रशंसकों को पसंद आएंगे।"
मर्फी ने मुझे बताया कि उनका करियर परामर्श से शुरू हुआ था, लेकिन वे मीडिया कंपनियों में प्रौद्योगिकी भूमिकाओं के लिए आकर्षित हुए क्योंकि उन्हें "उन सभी स्मार्ट रचनात्मक लोगों के लिए तैयार किया गया था जो उस माध्यम में अपनी तकनीक का उपयोग करना चाहते हैं।"
सीट गीक के रूप में, मर्फी ने इसे "बहुत ही उपभोक्ता-केंद्रित, बहुत मोबाइल-केंद्रित" कंपनी के रूप में वर्णित किया, जो अब टिकट बेचने के लिए टीमों और स्थानों के साथ काम करके उद्यम व्यवसाय में आगे बढ़ रही है। उन्होंने यह भी कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय विस्तार पर काम कर रहे हैं और सीटगीक को व्यापक लाइव इवेंट अनुभव बनाने में मदद करेंगे।
उन्होंने कहा, "आप इसे Lyft और Snapchat और Spotify के साथ साझेदारी के साथ देखना शुरू कर देंगे," उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से एक अवसर है कि हम अपने स्टारबक्स-एस्के अनुभव को स्टेडियम में कैसे लाएं।"
मर्फी ने कहा कि वह "बहुत, भर्ती के साथ बहुत व्यस्त" होगा।
इस बीच, SeatGeek के निवर्तमान CTO एरिक वालर कंपनी नहीं छोड़ रहे हैं - इसके बजाय, वह मुख्य उत्पाद अधिकारी बन रहे हैं।
Custom Ad (Add Ad Code Here!)
Subscribe to:
Post Comments (Atom)
No comments:
Post a Comment